Thursday, August 14, 2008

श्रोता बिरादरी – स्वतंत्रता दिवस – राखी और रविवारीय प्रस्तुति

आप सब को स्वाधीनता-दिवस की पूर्व संध्या पर शुभकामनाएँ.बधाइयाँ.

श्रोता-बिरादरी का सुरीला सिलसिला आपके प्रतिसाद से समृध्द होता जा रहा है; एक महत्वपूर्ण दस्तावेज़ीकरण का सोपान बनता जा रहा है.आप जैसे अनंत संगीतप्रेमियों के जुड़ाव का स्पंदन हम तक पहुँच रहा है ; हमें अभिभूत कर रहा है.

कल यानी पंद्रह अगस्त को एक विशेष संस्करण लेकर श्रोता-बिरादरी हाज़िर हो रही है. स्वाधीनता दिवस स्पेशल ...वाक़ई कई मामलों में स्पेशल है. आपको मातृभूमि के एक निर्विवाद महानायक का स्मरण करवा देने वाली प्रस्तुति है यह.

एक ख़ुशख़बर और आपके लिये ....शनिवार 16 अगस्त  को रक्षाबंधन का पावन पर्व है. तो उस दिन भी श्रोता बिरादरी कोशिश कर रही है कि एक विशेष गीत आप सुनें और भावनाओं के सागर में गोते लगाएँ.

आप सोच रहे होंगे कि लगातार दो दिन तक श्रोता बिरादरी की बिछात बिछी रहेगी तो क्या रविवार 17 अगस्त का दिन कोरा चला जाएगा.नहीं हुज़ूर ऐसा कैसे हो सकता है. इत्मीनान रखिये इस रविवार को भी श्रोता-बिरादरी आपसे मुख़ातिब होगी और आपस में मिल बैठ सुनेंगे एक और गीत.

आप नोट कर लीजिये और सभी संगीतप्रेमी मित्रों-परिजनों भी बाख़बर कर दीजिये.

फ़िर एक बार जश्ने आज़ादी मुबारक हो और सारे श्रोता बिरादर भाई/बहनों के लिये हम तीनों भाइयों यानी सागर,यूनुस और संजय की ओर से प्रेम के इस त्योहार के लिये अनेक शुभकामनाएँ...पूरे उल्लास से राखी मनाएँ.

जय हिन्द !
और हाँ आपसे अब एक ख़ास गुज़ारिश  : कल आने वाले सारे टेलिफ़ोन/मोबाइल कॉल्स पर वंदेमातरम ज़रूर कहें और अपने तमाम एस.एम.एस  में जय-हिन्द अवश्य लिखें

0 टिप्पणियाँ:

 
template by : uniQue  |    Template modified by : सागर नाहर   |    Header Image by : संजय पटेल